होम वायरल न्यूज़ काजोल का थ्रोबैक फोटो वायरल

काजोल का थ्रोबैक फोटो वायरल

229
0

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल जो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं वह हमेशा अपने पोस्ट के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। काजोल ने अपने बेहतरीन करियर में कई ऐसी यादगार फिल्में दी हैं जिन्हें भुलाना मुश्किल है। वह बॉलीवुड की उनक सक्सेसफुल एक्ट्रेस में से हैं जिन्हें आज भी लोग स्क्रीन पर काम करते देखना चाहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस काजोल ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है। खात बात तो ये है कि एक्ट्रेस को खुद नहीं पता की ये तस्वीर कब और कहां की है। काजोल ने इस ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक तस्वीर को शेयर करते हुए फैंस से सावल भी किया है।

काजोल ने फैंस से किया सवाल

थ्रोबैक तस्वीर के अलावा काजोल का कैप्शन भी लोगों का ध्यान खींच रहा है। जहां अभिनेत्री ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि ‘मुझे ये नहीं पता है कि ये तस्वीर कब और कहां की है।’ इसके साथ ही कैप्शन में एक्ट्रेस ने फैंस से सवाल भी किया है कि ‘क्या कोई मुझे बता सकता है कि ये तस्वीर कब की है?’ काजोल की ये मोनोक्रोमैटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इस तस्वीर में अभिनेत्री काजोल को छोटे बाल और बड़े झुमके पहने देखा जा सकता है। अभिनेत्री आज भी फिल्म इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं और सोशल मीडिया भी अक्सर पोस्ट करती रहती हैं। बता दें कि काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के सक्सेसफुल कपल्स में गिने जाते हैं। काजोल-अजय देवगन की पहली मुलाकात 1995 में फिल्म ‘हलचल’ के सेट पर हुई थी। वहीं परिवार और दोस्तों के बीच दोनों ने 24 फरवरी, 1999 को शादी कर ली।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें