होम मनोरंजन मौनी ने ढाया कहर

मौनी ने ढाया कहर

208
0

आज बंगाली और साउथ इंडियन समुदाय के लोग पोइला बोइसाख और विशु मना रहे हैं। ऐसे में इस खास दिन को एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी हसबैंड सूरज नाम्बियार संग बडे़ ही सादगी के साथ सेलिब्रेट किया है। इस दौरान की कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर भी की है। वहीं इन तस्वीरों के शेयर करते हुए मौनी ने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं भी दी है। इन तस्वीरों में मौनी का लुक लोगों का दिल जीत रहा है।

मौनी ने इस तरह मनाया विशु

मौनी ने जो तस्वीरें शेयर की है, उसमें वह पोइला बोइसाख और विशु के खास मौके पर व्हाइट गोल्डन और येलो बॉडर वाली साड़ी पहने नजर आ रही है। इस लुक के साथ मौनी बालों में गजरा लगाए और गले और कानों में हैवी ज्वेलरी पहने नजर आ रही हैं। मौनी रॉय का ये लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लोग उनके इस एथनिक लुक की खूब तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं बात मौनी के पति सूरज के लुक की करे तो वो इस दौरान धोती-कुर्ता पहने दिखाई दे रहे हैं। मौनी ने कुल चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से कुछ तस्वरों में वह अपने पति के साथ रोमांटिक पोज देती हुई नजर आ रही हैं। तो वहीं दूसरी फोटो में मौनी अपनी पतली कमर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। कुछ ही मिनटों के अंदर कपल की खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं। हर कोई दोनों के इस लुक की तारीफ कर रहा है।

वहीं मौनी के वर्क फ्रंट की बात करे तो वो आखिरी बार वेब सीरीज ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ में नजर आई थीं। इससे पहले उन्हें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ पार्ट वन में देखा गया था।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें