होम बॉलीवुड प्रियंका को पसंद आई चमकीला

प्रियंका को पसंद आई चमकीला

226
0

नेटफ्लिक्स पर ‘अमर सिंह चमकीला’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ को अमर सिंह चमकीला और परिणीति चोपड़ा को उनकी पत्नी और स्टेज पार्टनर अमरजोत कौर के किरदार में लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इम्तियाज अली के निर्देशित में बनी ये फिल्म रिलीज के बाद से ही चर्चा में है। वहीं हाल ही में फिल्म को आईएमडीबी में भी हाई रेटिंग मिली है। वहीं आईएमडीबी की तरफ से फिल्म को अच्छी रेटिंग मिलता देख प्रियंका चोपड़ा भी खुद को फिल्म की तारीफ करने से रोक नहीं पाई हैं।

प्रियंका चोपड़ा का पोस्ट

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है जो कि ‘अमर सिंह चमकीला’ फिल्म के एक सीन की है। ये तस्वीर आईएमडीबी द्वारा शेयर की गई है, जिसपर आईएमडीबी (IMDb) की रेंटिग दिखाई दे रही है। बता दें कि IMDb की तरफ से फिल्म को 10 में से 8.5 रेटिंग मिली है। वहीं IMDb के इसी तस्वीर को अपने इंस्टा पर शेयर करते हुए प्रियंका ने फिल्म के टीम को बधाई दी है। उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है- ‘इम्तियाज सर, दिलजीत, टिशा (परिणीति) और पूरी टीम को बधाई। बहुत अच्छा लगा।’ वहीं परिणीति चोपड़ा ने प्रियंका के पोस्ट को रीशेयर करते हुए लिखा, ‘धन्यवाद मिमी दीदी।’

बता दें कि ‘अमर सिंह चमकीला’ की कहानी अमर सिंह चमकीला के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। दिलजीत दोसांझ-परिणीति चोपड़ा ने फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग की है। दिलजीत ने गायकी में अपना नाम कमाया है लेकिन इस बार अपनी एक्टिंग से दिल जीता है। परिणीति चोपड़ा ने अमरजोत कौर का रोल बहुत ही शानदार तारीके से पेश किया है। दोनों के काम से ही पता चलता है कि उन्होंने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें