होम वायरल न्यूज़ वायरल हुए अभिषेक

वायरल हुए अभिषेक

269
0

अमिताभ बच्चन को 24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया। अमिताभ बच्चन को ये सम्मान रंगमंच-संगीत के दिग्गज और लता मंगेशकर के पिता दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर दिया गया है। इस अवॉर्ड शो में बिग बी के अलावा म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान, रणदीप हुड्डा और अभिषेक बच्चन भी नजर आए। वहीं सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देख एक्टर की खूब तारीफ कर रहे हैं। वायरल वीडियो में अभिषेक बच्चन ने स्टेज पर कुछ ऐसा किया कि लोग उनके लिए तालियां बजने लगे।

अमिताभ बच्चन के बेटे ने लूटी लाइमलाइट
अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है। ये वीडियो लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार अवॉर्ड शो का है। अमिताभ बच्चन की मौजूदगी में अभिषेक बच्चन को जब स्टेज पर बुलाया गया तो उन्हें पहले तो सभी को प्रणाम किया, लेकिन इसके बाद जो हुआ उसे देख वहां उपस्थित लोग एक्टर अभिषेक बच्चन के लिए तालियां बजने लगे। इतना ही नहीं स्टेज पर उनकी तारीफ भी की गई।

घूमर’ एक्टर अभिषेक बच्चन को जब स्टेज पर सभी दिग्गजों के बीच बैठने को कहा गया तो उन्होंने बड़े ही प्यार से बात का मान रखते हुए कहा कि मैं दर्शकों के बीच ही बैठना चाहता हूं। वहीं स्टेज से उतरते हुए भी एक्टर ने एक बार फिर सभी को प्रणाम किया। अभिषेक बच्चन के इस वायरल वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। बता दें कि अमिताभ बच्चन के अलावा म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान को मास्टर दीनानाथ अवॉर्ड और एक्टर रणदीप हुड्डा को विशेष पुरस्कार से नवाजा गया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें