होम टेलीविजन भावुक हुए कपिल

भावुक हुए कपिल

269
0

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में एक के बाद एक बॉलीवुड सितारे नजर आ रहे हैं और अब शो में  बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान नजर आएंगे। शो के मेकर्स ने बुधवार को शो का नया प्रोमो जारी किया है। इसमें एक्टर शो के कलाकारों के साथ मस्ती करते देखे जा सकते हैं। ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में आमिर खान अपनी लाइफ से जुड़े कई किस्से भी सुनाएंगे। यह पहली बार है जब आमिर इस तरह के किसी भी शो में नजर आ रहे हैं। एक्टर कम ही जगहों पर जाते हैं और अवॉर्ड फंक्शन और इवेंट्स से दूर ही रहते हैं।

सामने आया प्रोमो

एपिसोड के दौरान आमिर खान कई खुलासे करेंगे, जिसकी छोटी झलक जारी किए गए प्रोमों में देखने को मिल रही है। सामने आए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि एक्टर यह खुलासा भी करते हैं कि वह अवॉर्ड शो में क्यों नहीं जाते। उन्होंने कहा कि समय बहुत कीमती है और इसका सही तरीके से इस्तेमाल किया जाना चाहिए। इसके बाद उन्होंने ‘पीके’ फिल्म के आइकोनिक रेडियो सीन के बारे में बात की, जहां वह रेलवे ट्रैक पर बिना कपड़ों के दौड़ते हैं। आमिर ने बताया कि वह शो में शॉर्ट्स पहनकर आना चाहते थे लेकिन उनकी टीम ने उन्हें जींस पहनने के लिए कहा। साथ ही कहा कि इस पर लंबी चर्चा भी हुई।

बातों ही बातों में आमिर खान ने कहा, ‘मेरे दिल की बात बाहर निकलने वाली है, मेरे बच्चे मेरी सुनते ही नहीं है यार।’ ये सुनते ही सभी हंस पड़े। प्रोमो के अंत में ही कपिल शर्मा, आमिर खान से सवाल करते हैं कि क्या आपको नहीं लगता अब आपको भी सेटल हो जाना चाहिए। इस पर उन्होंने हंसते हुए बात को टालने की कोशिश की। कपिल और बाकी दर्शक भी इस बात को सुनते ही हंस पड़े। आमिर ने अपनी फिल्मों को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि उनकी आखिरी दो फिल्में नहीं चली। इस पर रिएक्ट करते हुए कपिल ने कहा कि बिना चले भी आपकी फिल्में अच्छी कमाई कर लीं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें