होम बॉलीवुड शशिकला की मौत के बाद इमोशनल हुए धर्मेंद्र, शेयर की पुरानी यादें

शशिकला की मौत के बाद इमोशनल हुए धर्मेंद्र, शेयर की पुरानी यादें

455
0
Shashikala

अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से सिनेमा जगत में लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेत्री शशिकला (Shashikala) का बीते दिन यानी रविवार को निधन हो गया। इस खबर को सुनने के बाद, उनके सभी प्रशंसक और सिनेमा जगत की हस्तियां अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं।

शशिकला (Shashikala) ने अपने फिल्मी करियर में सुपरस्टार धर्मेन्द्र के साथ भी कई फिल्मों में काम किया था और शशिकला के निधन के बाद, धर्मेन्द्र ने अपना दुख व्यक्त किया है।

धर्मेन्द्र ने कहा कि शशिकला एक सुलझी और संवेदनशील महिला थीं। उन्होंने कई फिल्मों में साथ काम किया। उन्हें सभी फिल्मों का नाम तो याद नहीं है, लेकिन अनुपमा, देवर, फूल और पत्थर जैसी फिल्मों को वह भूल नहीं सकते हैं।

Shashikala

उन्होंने आगे बताया कि शशिकला उनसे सीनियर थीं और उन्होंने पहली बार अनपढ़ में साथ काम किया। इस फिल्म में माला सिन्हा मुख्य भूमिका में थी और इसे एक यादगार फिल्म माना जाता है।

अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए धर्मेन्द्र बताते हैं कि फिल्म के सेट पर वह काफी नर्वस होते थे, लेकिन शशिकला उन्हें हौसला देते थे और दोनों साथ में ही खाना खाते थे।

धर्मेंद्र बताते हैं कि शशिकला को एक बुरी महिला के रोल में जकड़ दिया गया था, लेकिन ऋषिकेश मुखर्जी ने अनुपमा फिल्म के जरिए उनकी इस छवि का मिटा दिया।

यह भी पढ़ें – काजल अग्रवाल ने एक लड़की को कॉलेज फीस भरने में की मदद, हर तरफ हो रही तारीफ

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें