होम टेलीविजन सुपर डांसर के चौथे सीजन में मलाइका अरोड़ा ने शिल्पा शेट्टी को...

सुपर डांसर के चौथे सीजन में मलाइका अरोड़ा ने शिल्पा शेट्टी को किया रिप्लेस, जानिए क्यों?

356
0
Malaika Arora

कोरोना वैश्विक महामारी की दूसरी लहर को देखते हुए महाराष्ट्र में आगामी 14 मई तक संपूर्ण लॉकडाउन लागू है। इसी को देखते हुए आज कई टीवी शो को मुंबई के बाहर शूट किया जा रहा है। एक ओर जहाँ, सुपर डांसर (Super Dancer) और इंडियन आइडल की शूटिंग दमन में चल रही हैं, वहीं डांस दीवाने के तीसरे सीजन को बेंगलुरु शिफ्ट कर दिया गया। 

बता दें कि बीते दिनोंं शिल्पा शेट्टी और अनुराग बासु व्यक्तिगत कारणों की वजह से डांस रियलिटी शो सुपर डांसर (Super Dancer) के चौथे सीजन से बाहर हो गए थे। हालांकि, दमन में शूटिंग के दौरान अनुराग वापस आ गए थे, लेकिन शिल्पा इससे नहीं जुड़ीं।

 Super Dancer

ऐसे में, शो के निर्माताओं ने शिल्पा की जगह मलाइका अरोड़ा को जज के रूप में शामिल कर लिया। इस तरह शो में उनके साथ रेमो डिसूजा, फराह खान और गीता कपूर शामिल हुए।

इस विषय में निर्माताओं का कहना है कि कुछ समय के लिए शिल्पा शो में हिस्सा नहीं ले पाएंगीं। आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों को स्टेज पर टेरेंस लुइस भी देखने को मिलेंगे। 

शो में हिस्सा बनने वाले सभी लोगों की नियमित रूप से जांच हो रही है और वे कोरोना से संबंधित तमाम सावधानियां बरत रहे हैं। इस मुश्किल हालात में उन्होंने कम लोगों के साथ ही पूरा काम किया है।

वहीं, खबर यह है कि इस शो के लिए शिल्पा ज्यादा फीस मांग रही थी। बता दें कि पहले उन्हें 18 लाख रुपए मिलते थे, जबकि अब वह 20 लाख रुपए मांग रही थी।

यह भी पढ़ें – सलमान खान की फिल्म राधे का टाइटल सान्ग हुआ रिलीज, यहाँ देखें यह जबरदस्त गाना

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें