होम बॉलीवुड अनुपम खैर से शादी के लिए किरण खैर ने तोड़ दी अपनी...

अनुपम खैर से शादी के लिए किरण खैर ने तोड़ दी अपनी पहली शादी!

420
0
kirron kher

फिल्म अभिनेत्री और भाजपा सांसद किरण खेर (Kirron Kher) का आज 69वां जन्मदिन है। उनका जन्म 14 जून 1952 को चंडीगढ़ में एक सिख परिवार में हुआ। उनकी प्रारंभिक शिक्षा यहीं हुई है और उन्होंने पंजाब विश्वविद्यालय से इंडियन थिएटर में उन्होंने अपना ग्रेजुएशन पूरा किया।

किरण खेर (Kirron Kher) ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत 1983 में पंजाबी फीचर फिल्म आसरा प्यार दा से की। इसके बाद वह 1996 में श्याम बेनेगल की फिल्म सरदारी बेगम में नजर आई। इसके बाद उन्होंने खूबसूरत, दोस्ताना, फना, वीर-जारा, मैं हूं ना और देवदास जैसी कई बहुचर्चित फिल्मो में उल्लेखनीय भूमिका निभाई। 

Kirron Kher

बता दें कि किरण की पहली शादी गौतम बेरी से हुई थी, जो एक कारोबारी हैं। लेकिन, कुछ वर्षों के बाद यह शादी टूट गई और दोनों के बीच तलाक हो गया। इसके बाद, उन्होंने अनुपम खैर से शादी की, जो हिन्दी सिनेमा के एक जाने-माने एक्टर हैं।

बताया जाता है कि किरण और अनुपम की पहली मुलाकात 1974 में पंजाब विश्वविद्यालय के डिपार्टमेंट ऑफ इंडियन थियेटर में हुई थी। लेकिन, बाद में दोनों अलग हो गए। 

एक तरफ, किरण ने गौतम से शादी कर ली, तो अनुपम आगे की पढ़ाई के लिए नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा चले गए। लेकिन, समय ने दोनों को फिर से मिला दिया और 1985 में तलाक होने के बाद, किरण ने अनुपम से शादी कर ली।

कुछ लोगों का मानना है कि गौतम बेरी से तलाक के पहले ही, किरण अनुपम के साथ रिलेशनशिप में थीं और उन्होंने साथ में जिंदगी जीने के लिए गौतम को तलाक दे दिया। दोनों का सिकंदर खैर नाम का एक बेटा भी है।

यह भी पढ़ें – 32 साल के हुए जुबीन नौटियाल, बचपन से ही था गाने से खास लगाव

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें