पायल घोष (Payal Ghosh) बॉलीवुड की एक उभरती हुई अभिनेत्री हैं। वह मीटू मूवमेंट के दौरान मशहूर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगा कर काफी सुर्खियों में आई थीं। 

बता दें कि पायल घोष (Payal Ghosh) ने हिन्दी के अलावा कई बंगाली और दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम किया है। फिल्मों में एक्टिंग के अलावा उन्होंने म्यूजिक वीडियो के जरिए भी उन्होंने लोगों के दिलों में जगह बनाई है। 

इसी कड़ी में उनके फैन्स के लिए एक बड़ी खबर है। दरअसल, पायल घोष जल्द ही अमर स्याल के साथ लव हैप्पेंस (Love Happens) म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। क्लाउड 9 पर आने वाले इस गाने को आवाज अमर स्याल ने ही दी है, जो भारतीय मूल के अमेरिकी सिंगर हैं।

गाने को लेकर पायल काफी उत्साहित हैं और वह कहती हैं कि उन्हें इस तरह के म्यूजिक वीडियो में दिखना पसंद है और यह उनके लिए एक ट्रीट जैसा है। पायल कहती हैं कि वह हर गाने में अलग अंदाज में दिखना चाहती हैं।

Payal Ghosh

उन्होंने बताया कि जब निर्माताओं ने उनसे संपर्क किया था, तो उन्होंने तुरंत इसके लिए हाँ कर दिया था, क्योंकि गाने का इमोशन कहीं न कहीं उनके दिल से जुड़ा था। उन्होंने कहा कि वह अमर स्याल को पहले से जानती थीं और उनके साथ काम कर चुकी थीं। 

पायल ने अमर को सिंगिंग किंग बताते हुए कहा कि वह अपनी आवाज और अंदाज से दुनिया के करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। 

वहीं, सिंगर अमर स्याल ने पायल को अपने पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक बताते हुए कहा कि वह काफी टैलेंटेड हैं और वह उनकी बहुत सम्मान करते हैं। साथ ही, उन्होंने इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने डेब्यू को लेकर पायल को अपना लकी चार्म भी बताया। 

बता दें कि दोनों की अपने प्रोजेक्ट के प्रचार के सिलसिले में जल्द ही जयपुर समेत देश के कई शहरों का दौरा करने की योजना है। जहाँ तक पायल का सवाल है, तो वह 2017 में ऋषि कपूर की फिल्म पटेल की पंजाबी शादी और तेलुगू फिल्म प्रणायाम के अलावा बीबीसी की टेलीफिल्म Sharpe’s Peril जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें – कैंसर के जूझ रहे हैं जाने-माने निर्देशक महेश मांजरेकर, हुई सर्जरी

पिछला लेखकैंसर के जूझ रहे हैं जाने-माने निर्देशक महेश मांजरेकर, हुई सर्जरी
अगला लेखखतरों के खिलाड़ी 11 में हुई 3 लोगों की वाइल्ड कार्ड एंट्री, यहाँ जानिए नाम

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here