होम बॉलीवुड आर्यन खान के गिरफ्तार होने के बाद सुनिल शेट्टी ने कहा –...

आर्यन खान के गिरफ्तार होने के बाद सुनिल शेट्टी ने कहा – बच्चे को सांस लेने का मौका दें

271
0

शनिवार की देर रात को मुंबई में एक क्रूज शिप में एनसीबी ने छापेमारी की। इस दौरान शिप पर 600 लोग मौजूद थे, जिसमें 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार लोगों में शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम भी शामिल है।

आर्यन खान (Aryan Khan) 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में ही रहेंगे। उनके गिरफ्तार होने के बाद बॉलीवुड के कई हस्तियों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है। इसी कड़ी में सुनिल शेट्टी ने शाहरुख को सपोर्ट करते हुए कहा, “मैं सोचता हूँ कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है। कोई भी राय बनाने के पहले, बच्चे को सांस लेने का मौका दें। हमारी फिल्म इंडस्ट्री में जब भी कुछ घटता है, तो मीडिया टूट पड़ती है। हर किसी के बारे में ऐसा ही समझा जाता है कि वह ऐसा ही होगा। बच्चे को एक मौका दें रिपोर्ट देने के लिए, ताकि सच सामने आ पाए। जब तक वह बच्चा है, उसकी देखभाल करना हमारी जिम्मेदारी है।”

वहीं, एनसीबी चीफ एसएन प्रधान ने बताया है कि इस छापेमारी में गिरफ्तार लोगों के सूचना के आधार पर भविष्य में और भी छापेमारियों को अंजान दिया जाएगा। बता दें कि मामले में आर्यन के अलावा अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपूर सारिका, इस्मित सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा को भी गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें – साउथ सुपरस्टार Ram Pothineni को गले में आई चोट, रूकी फिल्म की शूटिंग

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें