होम टेलीविजन केसीबी 13: कोलकाता की दिव्या ने 12.5 लाख के प्रश्न पर छोड़ा...

केसीबी 13: कोलकाता की दिव्या ने 12.5 लाख के प्रश्न पर छोड़ा गेम, क्या आपको पता है जवाब

330
0

सोनी टीवी के लोकप्रिय क्विज ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 13वें सीजन (Kaun Banega Crorepati 13) का आगाज हो चुका है और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है।

23 अगस्त को शुरू हुए इस शो को हमेशा की तरह अमिताभ बच्चन ही होस्ट कर रहे हैं और ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati 13) शो का आनंद आप सोमवार से शुक्रवार तक आप रात के 9 बजे से 10.40 तक ले सकते हैं।

शो के गुरुवार यानी 7 अक्टूबर के एपिसोड के दौरान कोलकाता की रहने वाली कंटेस्टेंट दिव्या सहाय हॉट सीट पर बैठी थीं। इस दौरान उन्होंने 11 प्रश्नों का सही जवाब देकर 6 लाख 40 हजार रुपए अपने नाम किए। लेकिन उन्हें 12वें प्रश्न के रूप में 12 लाख 50 हजार रुपए के सवाल का उत्तर नहीं मालूम था और उनके पास कोई लाइफ लाइन भी नहीं बची थी। इसलिए उन्होंने गेम को क्विट कर दिया। 

12वें प्रश्न के रूप में उनसे पूछा गया था कि  ‘कन्फेशन ऑफ ए स्वदेशी रिफॉर्मर: माई इयर्स एज ए फाइनेंस मिनिस्टर’, भारत के किस वित्त मंत्री का लेखा-जोखा है? जिसका सही जवाब है कि यशवंत सिन्हा। 

बता दें कि दिव्या प्राथमिक स्कूल में एक शिक्षिका हैं और उन्होंने बिग बी को बताया कि वह एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और उन्हें फिल्में देखने का काफी शौक है। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें ऐश्वर्या राय से काफी जलन होती है। जिसके बाद सभी ठहाके लगाने लगते हैं।

यह भी पढ़ें – फ्रेडी फिल्म के लिए कार्तिक ने बढ़ाया 14 किलो वजन, फैन्स हैरान

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें