होम मनोरंजन बॉलीबुड से हॉलीवुड तक दिखी HALLOWEEN की धूम

बॉलीबुड से हॉलीवुड तक दिखी HALLOWEEN की धूम

281
0

31 अक्टूबर को मनाया जाने वाले हैलोवीन की धूम सभी जगह देखने को मिली… फिर वो चाहे अमेरिका हो या भारत। अमेरिका, इंगलैंड सहित यूरोपियन देशों में हैलोवीन अपने पूर्वजों की आत्मा की शांती के मनाया जाता है। इसमें सभी लोग डरावने मेकअप और कपड़े पहन कर अपने दोस्तों,रिश्तेदारों के घर जाते हैं। दो साल से कोरोना काल के चलते लोग त्योहार नहीं मना रहे थे पर अब जबकी वैक्सीन लग गई है औऱ कोरोना के केस में भी लगातार कमी देखने को मिल रही है तो कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए विदेश के साथ भारत में भी लोगों ने उत्साह के लाथ हैलोवीन मनाया।

बॉलीवुड सितारों ने तो हैलोवीन त्योहार में जोर-शोर से हिस्सा लिया। एक तरफ आर्यन खान को जेल से बेल मिलने के बाद शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने न्यूयॉर्क में अपने दोस्तों के साथ हैलोवीन की फोटो इंस्टाग्राम में शेयर की वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने भी पार्टी दी जिसमें उनका पूरा परिवार शामिल हुआ। करीना और सैफ भी अपने दोनों बच्चों के साथ पार्टी में शामिल हुए। पार्टी में कोई भूत की वेशभूषा में आया तो कोई बैटमेन बन कर सभी ने चेहरे पर डरावना मेकअप किया हुआ था। इसकी पूरी जानकारी सोहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फोटो शेयर कर दी। सोनम कपूर ने WEDNESDAY ADDAMS के लुक में फोटो शेयर की तो रिया चक्रवर्ती भी पीछे नहीं रहीं उन्होंने PETER PAN के रूप में फोटो पोस्ट की।

यह भी पढ़ें – सिद्धार्थ शुक्ला के लिए ट्रिब्यूट VIDEO बनाने पर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं शहनाज़ गिल, अली गोनी ने दिया करारा जवाब

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें