होम वायरल न्यूज़ नागा चैतन्य से अलग होने के बाद समांथा ने किया पोस्ट, कहा-...

नागा चैतन्य से अलग होने के बाद समांथा ने किया पोस्ट, कहा- स्ट्रांग हूं

323
0

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सेलिब्रिटी कपल समांथा और नागा चैतन्य ने 1 महीने पहले अपने दिवस की खबर आना उस पर फ्रांस समेत सभी का दिल तोड़ दिया था. डिवोर्स के बाद से समांथा सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव आ रहीं हैं.

सेलिब्रिटी कपल की राहें जुदा हो गईं हैं पर सोशल मीडिया पर उनके अलगाव का दर्द छलकता रहा है. डिवोर्स के बाद भी दोनों सुर्खियों में बने रहते हैं, इसके पहले भी दोनों एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर या साथ वाली फोटो डिलीट को लेकर सुर्खियां बटोरते रहे हैं.

समांथा अक्सर कुछ कोट्स पोस्ट करती रहती हैं जो कहीं ना कहीं उनकी निजी जिंदगी में चल रहे तूफ़ान की ओर इशारा करता है. इसी तरह समांथा की ताजा पोस्ट से पता चलता है कि वो कहना चाहती हैं कि वो स्ट्रांग है और कभी हार नहीं मानती हैं.

आपको बता दें कि 2017 में नागा चैतन्य और समांथा ने गोवा के एक रिसोर्ट में धूमधाम से शादी रचाई थी. मीडिया रिपोर्ट की माने तो समानथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य की शादी टूटने की प्रमुख वजह समांथा का उनके करियर बताया जा रहा है. समानथा के ससुर यानी नागार्जुन को उनका फिल्मों में बोल्ड सीन करना कुछ खासा पसंद नहीं आ रहा था और यही बना उनके शादी टूटने की मुख्य वजह.

यह भी पढ़ें – रजनीकांत की फिल्म अन्नाथे की वर्ल्ड वाइड रिलीज, 1100 अंतर्राष्ट्रीय स्क्रीन पर होगी रिलीज

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें