होम वायरल न्यूज़ नवाब मलिक ने कहा समीर वानखेड़े ने आर्यन को वसूली के लिए...

नवाब मलिक ने कहा समीर वानखेड़े ने आर्यन को वसूली के लिए किडनैप किया था

270
0

आर्यन खान ड्रग्‍स केस को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं और आरोप की झड़ी लगी हुई है। अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक ने एनसीबी को जोनल डायरेक्टर समीर दाऊद वानखेड़े पर आरोप लगाया है कि उन्होंने आर्यन खान को वसूली के लिए किडनैप किया था।

मलिक ने शनिवार सुबह के अपने ट्वीट में लिखा, ‘समीर दाऊद वानखेड़े ने आर्यन खान को अगवा किया और फ‍िरौती मांगी। इस मामले की जांच के लिए मैंने SIT गठित करने की मांग की थी, लेकिन अब दो स्पेशल जाँच टीम बनाई गई हैं। एक टीम केंद्र सरकार की तरफ से बनाई गई है, जबकि दूसरी राज्य सरकार की तरफ से। अब देखना यह होगा कि कौन सबसे पहले इस पूरे मामले की तह तक जाकर असलियत जनता के सामने लाती है।’

बता दें कि शुक्रवार को समीर वानखेड़े को आर्यन खान केस से हटा दिया गया था और अब वह मामले की जाँच नहीं कर रहे हैं। उन्हें आर्यन के साथ 5 अन्य मामलों से भी अलग किया गया है। मामले की जाँच अब दिल्ली के आईपीएस अधिकारी संजय कुमार सिंह करेंगे।

बता दें कि नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर कई आरोप लगाए थे। लेकिन समीर ने इन आरोपों को निराधार बताया। गिरफ्तारी से बचने के लिए उन्होंने हाईकोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तारी से 72 घंटे पहले सूचना देने का ऑर्डर दिया गया था।

नवाब मलिक ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस पर भी काफी संगीन आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि मुंबई, महाराष्ट्र और गोवा में ड्रग्स का कारोबार देवेंद्र फडणवीस के संरक्षण में किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में इस मामले की भी जांच करवाई जाएगी।

इसके जवाब में फडणवीस ने कहा था कि नवाब मलिक ने एक फुलझड़ी दिवाली के पहले जलाई है। दिवाली के बाद धमाका बीजेपी करेगी। फडणवीस ने जवाब में आरोप लगाया कि नवाब मलिक के अंडरवर्ल्‍ड से संबंध हैं और जल्‍द ही वह इसका खुलासा करेंगे।

यह भी पढ़ें – रजनीकांत की Annaatthe ने पहले दिन कमाये इतने करोड़ रुपए

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें