होम बॉलीवुड मीरा की बेस्ट फ्रेंड को था शाहिद कपूर पर क्रश

मीरा की बेस्ट फ्रेंड को था शाहिद कपूर पर क्रश

334
0

2015 में शादी के बंधन में बंधे शाहिद कपूर और मीरा राजपूत हमेशा ही अपनी शादी और रिश्ते को लेकर बेबाकी से बात करते हुए नजर आये हैं. हाल ही में मीरा राजपूत ने एक इंटरव्यू के दौरान उनके ऑनस्क्रीन क्रश के बारे में पूछने पर बताया कि दिल्ली में लेडी श्री राम कॉलेज में पढ़ने के दौरान उनकी बेस्ट फ्रेंड को शाहिद कपूर पर क्रश था. साथ ही उन्होंने यह भी शेयर किया कि जब उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड को शाहिद कपूर से अपनी शादी के बारे में बताया तो उसका रिएक्शन बहुत ही शॉकिंग था.

मीरा राजपूत ने यह भी बताया कि हाल ही में शाहिद और मीरा उनकी दोस्त और उसके पति से पंजाब में मिले थे. साथ ही मीरा ने अपने पंजाब में रहने के एक्सपीरियंस को भी शेयर किया और बताया कैसे 2 हफ्ते के लिए वो लोग छुट्टियों के लिए पंजाब गए थे पर कोविड-19 और लॉकडाउन के चलते वो लोग अमृतसर में ही रह गए.

मीरा राजपूत ने बताया कि अमृतसर में उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है क्योंकि उनका मायका और ससुराल दोनों आस-पास में ही है उनके बच्चे भी बेहद इंजॉय कर रहे हैं. हालांकि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत मुंबई में खरीदी हुई अपनी नई प्रॉपर्टी में चल रहे काम को देखने मुंबई आते जाते रहते हैं. इंटरव्यू में मीरा राजपूत ने शाहिद और अपने बच्चों के साथ मालदीव में बिताई लंबी छुट्टियों का भी जिक्र किया.

यह भी पढ़ें – अथिया शेट्टी का मिला उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड केएल राहुल की तरफ से बर्थडे गिफ्ट

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें