होम बॉलीवुड लैंबोर्गिनी कार के बोनट पर स्ट्रीट शॉप में चाइनीज़ का लुत्फ उठाते...

लैंबोर्गिनी कार के बोनट पर स्ट्रीट शॉप में चाइनीज़ का लुत्फ उठाते नजर आए कार्तिक आर्यन!

344
0

एक नॉर्मल मिडिल क्लास फैमिली  से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन का नाम बॉलीवुड जगत के नामचीन अभिनेताओं की सूची में शुमार है. इतने पॉपुलर होने के बावजूद पॉपुलैरिटी उनके सिर हावी नहीं हुई, कार्तिक आर्यन का सादगी भरा अंदाज उन्हें सबसे अलग बनाता है. 

ऐसा ही कुछ नजारा उनके वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा रहा है जहां वो अपनी करीब 4.5 करोड़ की लंबोर्गिनी कार को एक चाइनीस स्ट्रीट वेंडर की दुकान के सामने रोक कर कार की बोनट पर प्लेट रखकर चाइनीज़ के मज़े लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. गौरतलब है कि ये वीडियो पेपराजी और उनके फैंस  ने उस वक्त कैप्चर किया जब कार्तिक आर्यन बिग बॉस 15 के मंच से अपनी फिल्म धमाका का प्रमोशन करके लौट रहे थे तब उन्होंने अपने एक दोस्त के साथ स्नैक्स कॉर्नर में चाइनीज़ का आनंद लिया. 

इस दौरान कार्तिक आर्यन एक कैजुअल आउटफिट में नजर आए और उन्होंने अपने फैंस को भी निराश नहीं होने दिया उनके साथ कई फोटो क्लिक करवायीं. कार्तिक आर्यन के सादगी भरे अंदाज को लोगों द्वारा खूब सराहा जा रहा है और सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों द्वारा इसे उनका विनम्र स्वभाव बता रहे हैं तो दूसरी तरफ आलोचक इसे एक पब्लीसिटी स्टंट कह रहे हैं.

यह भी पढ़ें – रकुल की ‘छतरीवाली’ फिल्म का पहला लुक आया सामने

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें