होम बॉलीवुड मोनिका बेदी ने अपनी अदाओं से जीता लोगों का दिल

मोनिका बेदी ने अपनी अदाओं से जीता लोगों का दिल

245
0

दिग्गज फिल्म अभिनेत्री मोनिका बेदी ने 1990 के दौर में ‘प्यार इश्क और मोहब्बत’ और ‘जोड़ी नम्बर वन’ जैसी फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी।

बता दें कि उनकी खूबसूरत ने डॉन अबू सलेम को भी पागल कर दिया था और अबू सलेम के साथ रिश्ते को लेकर मोनिका बेदी काफी सुर्खियों में रही थी। सलेम ने मोनिका बेदी को फिल्मों में काम दिलवाने  के लिए कई डायरेक्टर्स- प्रोड्यूसर्स को धमकाया थाय़

मोनिका बेदी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर उन्होंने योग और एक्ससाइज करते हुए जिम की फोटो शेयर की है। लेटेस्ट फोटो में वह बेहद ग्लैमरस और फिट दिख रही हैं। उनके इस लुक को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं। इंस्टा पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।  

बता दें कि मोनिका बेदी और अबू सलेम के 90 के दशक में काफी चर्चे रहे। मोनिका भी अबू के प्यार में पड़ गई थीं औऱ उसके साथ पुर्तगाल में रह रही थीं। बाद में उन्हें 2002 में प्रत्यर्पण के बाद भारत लाया गया। मोनिका को भोपाल जेल में भी रहना पड़ा। जेल से निकलने के बाद उसने अबू से अपने रिश्ते तोड़ लिए और एक इंटरव्यू में उससे मुलाक़ात को एक हादसा करार दिया।  

 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें