होम वायरल न्यूज़ फैन्स पर भड़की मलाइका, जानिए क्यों

फैन्स पर भड़की मलाइका, जानिए क्यों

235
0

फिल्म अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने अंदाज के कारण अक्सर खबरों में छाई रहती हैं। मलाइका जब भी घर से बाहर देखी जाती हैं, फोटोग्राफर उन्हें घेर लेते हैं। इस दौरान कई फैंस भी उनके साथ फोटो क्लिक करवाने आ जाते हैं। वैसे तो वह हमेशा अक्सर अपने फैन्स के साथ बड़े प्यार से फोटो क्लिक करवाती हैं, लेकिन हाल ही में वह फैंस के इस तरह फोटो खिंचवाने पर भड़क गईं। इसके बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दरअसल इंटरनेट पर मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह मलाइका अपनी कार में बैठी हैं और उनके आसपास फैंस खड़े हैं। वे एक्ट्रेस की फोटो खींचने और उनके साथ सेल्फी लेने की लगातार कोशिश कर रहे हैं। एक फैन ने उनके साथ कई फोटो खींचने की कोशिश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। मलाइका अरोड़ा उन्हें लगातार देख रही थीं, लेकिन सभी तस्वीरें धुंधली जा रही थीं, ऐसे में वह लगातार फोटो क्लिक करने में लगा रहा। आखिरकार एक्ट्रेस को फैन की इस हरकत पर गुस्सा आ गया।

मलाइका अपने उस फैन पर भड़क जाती हैं और कहती हैं, “आखिर कितनी फोटो लेंगे आप? अभी आपने बहुत सारे ले लिए हैं”। इस दौरान मलाइका के चेहरे पर खीझ साफ ​​देखी जा सकती है। ऐसे में फैन एक बार फिर एक्ट्रेस से ठीक से फोटो क्लिक कराने की गुजारिश करता है। वह तैयार हो जाती हैं। इस पर पीछे खड़े लोग हंसने लगते हैं। 

मालूम हो कि कुछ दिन पहले मलाइका अरोड़ा का एक कार से एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें अभिनेत्री को काफी चोट आई थी। मलाइका के माथे पर चोट का निशान है, जिसकी वजह से वह कैप पहने नजर आ रही हैं।

बता दें कि वह काफी सालों से एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें