होम मनोरंजन कॉफी विद करण सीजन 7 में नजर आने वाली हैं इस सुपरस्टार...

कॉफी विद करण सीजन 7 में नजर आने वाली हैं इस सुपरस्टार की पत्नी

215
0

मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर इन दिनों अपने लोकप्रिय शो कॉफी विद करण सीजन 7 को लेकर काफी सुर्खियों में बने रहे हैं. इस शो के 12वें सीजन को लेकर हर तरफ काफी चर्चा हो रही है, क्योंकि इसमें गौरी खान नजर आने वाली हैं. 

बता दें कि गौरी खान 17 वर्षों के बाद इस काउच पर लौटी हैं. इस शो पर स्टार वाइफ गौरी खान को उनकी करीबी दोस्त महीप कपूर और भावना पांडे ने ज्वाइन किया जोकि शो पर उनका डेब्यू भी हैं. तो सीजन के एक और कैंडिड, ह्यूमर और विट से भरे धमाकेदार एपिसोड के लिए हो जाइए तैयार.

शाहरुख खान न सिर्फ पर्दे पर बल्कि ऑफ स्क्रीन भी हमेशा से जेंटलमैन रहे हैं. करण जौहर ने अपने शो के ताजा एपिसोड में बताया कि कैसे घर में पार्टियों के दौरान, एक शालीन मेजबान के रूप में, वह हमेशा एक मेहमानों को उनकी कार तक ले जाते हैं. ऐसे में गौरी खान ने शो पर खुलासा किया कि कैसे किंग खान यह ‘प्रेसियस’ हैबिट उन्हें कभी-कभी परेशान करती है. 

गौरी खान ने कहा, “वह हमेशा गेस्ट को उनकी कार तक छोड़ने जाते हैं. कभी-कभी मुझे ऐसा लगता है कि वह पार्टियों के अंदर से ज्यादा बाहर समय बिताता है. फिर लोग उनकी तलाश करने लगते हैं. इससे मुझे ऐसा लगता है कि हम पार्टी घर के अंदर नहीं बल्कि बाहर सड़क पर कर रहे हैं.” साथ ही गौरी खान ने अपनी बेटी को एक साथ दो लड़कों को डेट न करनी सलाह दी हैं. 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें