होम टेलीविजन इंडियन आइडल 13: सुनीला प्यारेलाल शर्मा को गिफ्ट में मिली साड़ी

इंडियन आइडल 13: सुनीला प्यारेलाल शर्मा को गिफ्ट में मिली साड़ी

226
0

टीवी शो इंडियन आइडल को लोग काफी पसंद करते हैं. फिलहाल इस शो का 13वां सीजन जारी है. इसी बीच शो में जाने माने संगीतकार  प्यारेलाल रामप्रसाद शर्मा की पत्नी सुनीला प्यारेलाल शर्मा को प्रतियोगी संचारी सेन गुप्ता ने साड़ी भेंट की.

बता दें कि इस अनुष्का पात्र के साथ दोनों प्रतियोगियों संचारी ने हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़, और विशाल ददलानी सहित जजों को प्रभावित किया, और मेहमानों ने 1978 के मेगास्टार अमिताभ बच्चन-स्टारर फिल्म ‘डॉन’ के गीत ‘ये मेरा दिल’ पर अपने प्रदर्शन से भी प्रभावित किया.

उनके प्रदर्शन के बाद, प्यारेलाल की पत्नी ने न केवल उनकी गायन शैली के लिए, बल्कि उनके द्वारा पहनी गई साड़ी के लिए भी संचारी की प्रशंसा की और उनसे पूछा कि उन्हें यह साड़ी कहां से मिली है. इस पर उसने जवाब दिया कि यह उसकी मां द्वारा डिजाइन किया गया है और फिर उसकी मां सुनीला को साड़ी देने के लिए आगे आईं.

संचारी ने आभार प्रकट किया और कहा कि वह सम्मानित महसूस कर रही हैं कि प्यारेलाल और उनकी पत्नी जैसे दिग्गजों को उनकी प्रस्तुति और उनकी मां का दिया उपहार भी पसंद आया.

उन्होंने कहा, “ऐसे दिग्गजों से तारीफ पाकर मुझे खुशी हुई. मेरी मां ने विशेष रूप से आनंद जी की पत्नी के लिए एक साड़ी डिजाइन की थी. उन्हें साड़ी पहने देखकर मेरी मां का दिन बन गया. वह बहुत खुश थीं.”

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें