फिल्म अभिनेता विक्की कौशल की फिल्मों का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है. बता दें कि वह जल्द की कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर जैसी अभिनेत्रियों के साथ ‘गोविंदा नाम मेरा’ फिल्म में नजर आने वाले हैं.

इसी बीच निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर को जारी कर दिया है, जो लोगोंं को काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इस फिल्म का ट्रेलर देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी. फैंस अब बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

इस ट्रेलर में भूमि पेडनेकर पत्नी का किरदार और कियारा आडवाणी गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं. भूमि पेडनेकर का अंदाज काफी धांसू लग रहा है. वहीं गर्लफ्रेंड बनीं कियारा आडवाणी अपनी आदाओं से विक्की कौशल के साथ-साथ फैंस का दिल जीत रही हैं. ‘गोविंदा नाम मेरा’ का ट्रेलर 2 मिनट 30 सेकंड का है. इस ट्रेलर की शुरुआत पति-पत्नि के रोमांटिक अंदाज से होती है. लेकिन कुछ देर बाद यह रोमांस पूरी तरह कॉमेडी में बदल जाता है. ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया कि विक्की कौशल पत्नी भूमि पेडनेकर के साथ बेड में सोए रहते हैं. लेकिन वह सपने में कियारा को देख रहे होते हैं और रोमांस करने के लिए दोनों पास आ रहे हैं. लेकिन तभी विक्की को अपनी पत्नी भूमि पेडनेकर की लात पड़ जाती है. 

विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 16 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है.

पिछला लेखजल्द ही अटल बिहारी की बायोपिक में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी
अगला लेखचिरंजीवी को मिला इंडियन फिल्म पर्सनालिटी ऑफ द ईयर का सम्मान

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here