फिल्म मेगा स्टार सलमान खान की फिल्मों को लेकर हमेशा जबरदस्त बज बना हुआ रहता है. बता दें कि वह जल्द ही टाइगर 3 फिल्म में नजर आने वाले हैं और लोगों को इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार है. इसी बीच इस फिल्म के शूटिंग का एक वीडियो लीक हो गया है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में अभिनेता इमरान हाशमी नजर आ रहे हैं. बता दें कि इमरान और सलमान खान पहली बार इस फिल्म में स्क्रीन शेयर करेंगे. वायरल हो रहे वीडियो में इमरान हाशमी को देखकर फैंस हैरान हो गए हैं.

शूटिंग सेट से लीक हुए वीडियो में इमरान हाशमी एक कमरे में दिखाई दे रहे हैं जो कि चारों तरफ से धुएं से भरा हुआ है. वीडियो में इमरान की बॉडी जबरदस्त लग रही है. फिल्म के कथित वीडियो में इमरान को देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि ये वीडियो किसी फाइट सीन की शूटिंग का है. खबरों की मानें तो फिल्म में सलमान खान और इमरान हाशमी के बीच धमाकेदार एक्शन देखने को मिलने वाला है. इस फिल्म के लिए इमरान हाशमी ने जिम में भी खूब मेहनत की है. फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का निर्देशन महेश शर्मा ने किया है. फिल्म इस साल दीवाली के खास मौके पर रिलीज होने वाली है.

सलमान और इमरान की इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी जोया के किरदार में एक बार फिर दिखाई देंगी. शादी के बाद पहली बार सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ फिल्म में दिखाई देंगी. इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा.

पिछला लेखसेट पर घायल हुई सामंथा प्रभु
अगला लेखजल्द पिता बनने वाले हैं रामचरण

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here