होम Uncategorized पोन्नियिन सेलवन 2 के वीर राजा गाने ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

पोन्नियिन सेलवन 2 के वीर राजा गाने ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

1231
0

‘पोन्नियिन सेलवन’ बीते साल की सबसे सफल फिल्मों में से एक थी. बता दें कि इस फिल्म को मणि रत्नम द्वारा निर्देशित किया गया था और इन दिनों इस फिल्म की अगली कड़ी को लेकर काफी बज बना हुआ है. 

बता दें कि ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन का काम अंतिम चरण पर है.

इसी बीच इस फिल्म के दूसरे वीडियो ‘वीरा राजा वीरा’ को रिलीज कर दिया गया है. यह गीत जयम रवि पर फिल्माया गया है, जो अरुणमोझी वर्मन की भूमिका निभा रहे हैं और महान राजा बनते हैं. इस वीडियो में शोभिता धूलिपाला के साथ उनकी प्रेम कहानी की झलक देखने को भी मिलती है.

इस छोटे से वीडियो में अरुणमोझी वर्मन और वानाथी को गर्मजोशी से गले लगाते हुए दिखाया गया है. शोभिता धूलिपाला, कोडुम्बलुर की राजकुमारी वानाथी की भूमिका निभाती हैं और अरुलमोझी वर्मन की प्रेम में जश्न मनाते दिख रही है. एआर रहमान के संगीत में इस गाने को शंकर महादेवन, केएस चित्रा और हरिनी ने गाया है. गाने के बोल इलंगो कृष्णन ने लिखे हैं.

‘पोन्नियिन सेलवन 1’ को सीबीएफसी से यू/ए प्राप्त हुआ और फिल्म का रनटाइम 2 घंटे 47 मिनट था. सीक्वल पहले भाग की तुलना में क्रिस्प होगा और छोटा हो सकता है. ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ में जयम रवि, चियान विक्रम, कार्थी, सरथकुमार, ऐश्वर्या राय बच्चन, त्रिशा, शोबिता, सरथकुमार, प्रकाश राज, पार्थिबन, जयराम और प्रभु मुख्य भूमिकाओं में हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें