होम वायरल न्यूज़ कमल हासन को मिला 150 करोड़ का ऑफर!

कमल हासन को मिला 150 करोड़ का ऑफर!

1063
0

दक्षिण भारतीय फिल्मों के महान अभिनेता कमल हासन किसी न किसी कारण से हमेशा खबरों में ही बने रहते हैं. बता दें कि बीते दिनों वह ‘द केरल स्टोरी को एक ‘प्रोपेगेंडा’ कहने के लिए सुर्खियों में थे. इसी बीच एक्टर एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बने हैं. बताया जा रहा है कि कि उन्हें प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘प्रोजेक्ट के’ में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए 150 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया है.

कमल हासन ने इस खबर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है, जिसमें अमिताभ बच्चन भी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक कमल हासन को प्रोजेक्ट के के निर्माताओं द्वारा संपर्क किया गया है, लेकिन उन्होंने अभी तक ऑफर पर साइन नहीं किया है. अब देखना ये होगा कि कमल हासन इस फिल्म में खलनायक की भूमिका में नजर आते हैं कि नहीं.

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित ‘प्रोजेक्ट के’ तेलुगू और हिंदी में एक साथ शूट की गई एक साइंस फिक्शन फिल्म है. इसमें दिशा पटानी भी हैं. यह 12 जनवरी 2024 को रिलीज होगी. कमल हासन फिलहाल शंकर की ‘इंडियन 2’ की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें