होम मनोरंजन यश के ठुकराया ‘रामायण’ का ऑफर

यश के ठुकराया ‘रामायण’ का ऑफर

2187
0

केजीएफ से फिल्मों की दुनिया में एक बेहद ही अलग पहचान बनाने वाले कन्नड़ एक्टर यश के पूरी दुनिया में करोड़ों फैन्स हैं. बताया जा रहा कि एक्टर को कुछ समय पहले ‘रामायण’ में रावण का रोल निभाने का ऑफर दिया गया था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया. नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित ‘रामायण’ बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्मों में से एक है.

बता दें फिल्म को कुछ समय के लिए होल्ड पर रखा गया था, लेकिन अब क्रिएटर्स इस पर काम कर रहे हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भगवान राम और सीता की भूमिका निभाएंगे, जबकि यश रावण की भूमिका निभाएंगे. रिपोर्ट के अनुसार केजीएफ अभिनेता जो फिल्म में रणबीर के साथ अभिनय करने के लिए उत्सुक थे, उन्होंने अचानक ऑफर को ठुकरा दिया है. 

प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ के बाद बॉलीवुड इस तरह के एक और प्रोडक्शन के लिए कमर कस रहा है. नई फिल्म का शीर्षक सीधे उस पौराणिक किताब से लिया गया है, जिसमें भगवान राम के 14 साल के वनवास और कैसे उन्होंने सीता को रावण से बचाया उस बात का वर्णन किया गया है. रिपोर्ट के अनुसार यश अपने फैंस को निराश नहीं करना चाहते हैं. उनके चाहने वाले ‘केजीएफ’ के बाद उन्हें सिर्फ हीरो के रूप में देखना पसंद करते हैं, ऐसे में लोग शायद उन्हें विलेन के अवतार में एक्सेप्ट नहीं कर पाएंगे. इसलिए उन्होंने ये कदम उठाया.

फिल्म में रावण का किरदार पूरे भारत के सुपरस्टार यश को ऑफर किया गया था. अभिनेता ने नितेश तिवारी के ‘रामायण’ में इस भूमिका को निभाने से इंकार कर दिया है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें