होम वायरल न्यूज़ आदिल खान दुर्रानी ने पत्नी राखी सावंत पर लगाए गंभीर आरोप

आदिल खान दुर्रानी ने पत्नी राखी सावंत पर लगाए गंभीर आरोप

590
0

फिल्म अभिनेत्री राखी सावंत किसी न किसी कारण से हमेशा विवादों में ही रहती हैं. बता दें कि उनके पति आदिल खान दुर्रानी हाल ही में जेल से बाहर आए थे और बाहर आते ही उन्होंने कई खुलासे किए है. अब इसी बीच राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी के लगाए गए आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

राखी सावंत पर आदिल ने आरोप लगाते हुए ये कहा कि वह मां नहीं बन सकती है. अब इसी बात पर एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चौंकने वाला खुलासा किया है और अपने पति आदिल के आरोपों पर पलटवार किया है. 

राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह आदिल के लगाए आरोपों पर अपनी सफाई देती नजर आ रही है. राखी सावंत ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर विराम लगा दिया है. एक्ट्रेस ने बताया की अब वह प्रेग्नेंट हो सकती है. 

राखी इस वीडियो में अपनी डॉक्टर से बातचीत करते नजर आ रही हैं. डॉक्टर ने बाताया कि यह खबर सही नहीं हमने इनका यूटेरस नहीं निकला है. ट्रीटमेंट के बाद अब राखी मां बन सकती है. राखी के यूटेरस में फाइब्रॉएड्स थे, जो सारे निकाल दिए गए हैं. अब उनका पीरियड बराबर आता है. राखी ने वीडियो में यह भी कहा कि वो बहुत जल्द ही बाकी प्रूफ लेकर आएंगी और नए खुलासे करेगी. आदिल और राखी सावंत को लेकर अभी तक कई चौंकाने वाली अपडेट सामने आ चुकी है.

बता दें कि आखिरी बार राखी टीवी रियालिटी शो ‘बिग बॉस मराठी’ में नजर आई थीं. शो से बाहर आने के बाद राखी की मां का निधन हो गया. ‘बिग बॉस मराठी’ में राखी को सपोर्ट करने आदिल दुरानी भी पहुंचे थे.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें