होम टेलीविजन क्या गर्भवती हैं रुबीना दिलैक?

क्या गर्भवती हैं रुबीना दिलैक?

842
0

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक किसी न किसी कारण से हमेशा खबरों में ही बनी रहती हैं. इन दिनों उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर इस तरह छाई हुई है. बता दें कि हाल में उन्हें मैटरिनिटी क्लिनिक के बाहर पति अभिनव शुक्ला संग स्पॉट किया गया था और इसके बाद रुबीना का बेबी बंप जन्मदिन के एक वीडियो में देखा गया था. इन सबके बाद से लोग उनके प्रेग्नेंट होने का दावा कर रहे है. वहीं अब रुबीना दिलैक की लेटेस्ट वीडियो ने प्रेग्नेंसी की खबर को कंफर्म कर दिया है. इस वीडियो में रुबीना दिलैक का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है.

रुबीना दिलैक की लेटेस्ट वीडियो में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है, जिसे देखकर फैंस उन्हें बधाई देने लगे हैं. कुछ दिन पहले रूबीना ने अपने अमेरिका टूर की एक वीडियो यूट्यूब ब्लॉग पर देखी गई थी. जहां उन्होंने अमेरिका टूर की शुरुआत से लेकर लस्ट डे तक की वीडियो शेयर की थी. रुबीना दिलैक की लेटेस्ट वीडियो में जब एक्ट्रेस अमेरिका के लिए फ्लाइट में चढ़ीं तो तब उन्हें ऊपरी कैबिनेट पर बैग रखते हुए देखा गया. उसी वक्त उनका बेबी बंप भी देखा गया. 

रुबीना दिलैक का बेबी बंप बैग रखते वक्त साफ नजर आ रहा था. उन्होंने सफेद कलर के टॉप में देखा गया है, जिसके ऊपर उन्होंने श्रग पहना हुआ था. अबी तक रुबीना दिलैक और उनके परिवार की तरफ से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. इस बात से इतना तो साफ है कि वह अपनी प्रेग्नेंसी को सुर्खियों से दूर रखना चाहती है. 

रुबीना दिलैक ‘बिग बॉस 14’ की विनर रह चुकी हैं. बात दें कि रुबीना ने अपने करियर की शुरुआत ‘छोटी बहू’ से की थी. फिर वह ‘पुनर्विवाह’ और ‘शक्ति’ समेत कई सीरियल्स में नजर आईं. वह ‘झलक दिखला जा 10’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में भी नजर आ चुकी है. 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें