होम Uncategorized शादी के एक दिन पहले ही पत्नी के साथ यहाँ पहुँचे रणदीप...

शादी के एक दिन पहले ही पत्नी के साथ यहाँ पहुँचे रणदीप हुड्डा

1204
0

बॉलीवुड के शानदार एक्टर रणदीप हुड्डा आज से बैचलर नहीं रह जाएंगे, यानी हजारों लड़कियों का दिल टूटना तय हो गया है. रणदीप हुड्डा अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बिल्कुल ही अलग अंदाज में रणदीप शादी कर रहे हैं और उनका ये अंदाज लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. शादी से पहले की फोटो और तस्वीरें सामने आ रही हैं, जो तेसी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं. लोगों को लग रहा था कि रणदीप हुड्डा मणिपुर में कोई फैंसी वेडिंग करेंगे, लेकिन रणदीप ने ऐसी उम्मीदों पर पानी फेर दिया है. शादी से एक दिन पहले रणदीप मणिपुर के रिलीफ कैंप में घूमते नजर आए हैं.

मणिपुर पहुंचने के बाद से ही रणदीप कोई हाई-फाई फंक्शन नहीं कर रहे, बल्कि रणदीप हुड्डा अपनी होने वाली पत्नी के साथ मणिपुर के कल्चर और ट्रेडिशन से जुड़ी चीजों में हिस्सा ले रहे हैं. इसी बीच रणदीप हुड्डा ने मणिपुर के एक रिलीफ कैंप में पत्नि संग पहुंचे, जहां उन्होंने लोक लोगों से मुलाकात की और उन्हें कपड़े बांटे. इस दौरान लिन लैशराम इमोशनल हो गईं और रोती हुई नजर आईं. इतना ही नहीं वहां मौजूद लोग भी इमोशनल नजर आए. रिलीफ कैंप में मौजूद लोग भी लिन लैशराम और रणदीप से बातचीत करते दिखे. 

इससे ठीक एक दिन पहले लिन लैशराम और रणदीप हुड्डा को एक साथ मणिपुर की राजधानी इंफाल में एक मंदिर में दर्शन करते हुए देखा गया था.  रणदीप और उनकी होने वाली पत्नी लिन ट्रेडिशनल अटायर में नजर आई थी. ये तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. दोनों ही मंदिर में मणिपुरी ट्रेडिशन के अनुसार पूजा करते भी दिखे थे. 

बता दें, रणदीप हुड्डा मणिपुर में शादी कर रहे हैं. उनकी होने वाली पत्नी मणिपुर की ही हैं और मणिपुरी परंपरा से ही वो शादी कर रहे हैं. 29 नवंबर यानी आज दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे. मणिपुर में शादी के बाद मुंबई में रिसेप्शन भी दिया जाएगा. शादी महाभारत के अंश को ध्यान में रखकर की जा रही है. ठीक वैसे जैसे चित्रांगदा से अर्जुन की शादी हुई थी. रणदीप और उनकी होने वाली पत्नी लिन लैशराम ने खुद इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर के दी थी. 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें