होम टेलीविजन मुनव्वर फारूकी ने इस हस्ती को दिया जीत का श्रेय

मुनव्वर फारूकी ने इस हस्ती को दिया जीत का श्रेय

1051
0

‘बिग बॉस 17’ विनर मुनव्वर फारूकी सोशल मीडिया और फैंस के बीच छाए हुए हैं. सबसे अधिक वोटों के साथ मुनव्वर ने बीबी 17 ट्रॉफी जीत ली. उनकी इस सफलता को देख उनके फैंस ही नहीं बल्कि स्टार्स भी काफी खुश नजर आ रहे हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. वहीं ‘बिग बॉस 17’ जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी का पहला रिएक्शन सामने आया है, जिसमें वह अपनी जीत का श्रेय अपने फैंस के साथ-साथ अपनी मां को दे रहे हैं. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मुनव्वर फारूकी ने टॉप 2 में आकर अभिषेक को टक्कर देते हुए हुए बिग बॉस की ट्रॉफी जीत ली. अभिषेक कुमार इस शो के सेकेंड वीनर रहे हैं.

मुनव्वर फारूकी सोशल मीडिया पर जो वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. उसे सुन आप भी इमोशनल हो जाएंगे. ‘बिग बॉस 17’ जीतने के बाद बाहर आते ही मुनव्वर ने सभी के सवालों के शानदार जबाव दिए. वहीं उन्हें ने अपनी बिग बॉस की जर्नी के बारे में बात करते हुए कहा की ‘मेरे फैंस के बिना आज मैं नहीं जीत पाता ऐसे फैंस होने किस्मत की बात होती है और मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे दोस्तों ने मुझे इतना सपोर्ट किया. आप लोगों का प्यार हमेशा मेरे लिए बना रहे.’ मुनव्वर फारूकी का ‘बिग बॉस 17’ जीतने के बाद ये पहला रिएक्श है.

‘बिग बॉस 17’ विनर मुनव्वर फारूकी ने अपनी जीत का श्रेय फैंस के अलावा अपने परिवार और मां को दिया है. मीडिया से बात करते हुए उन्हें अपनी मां को याद करते हुए कहा कि ‘मेरी मां दुआ हमेशा मेरे साथ में रहती है और उनकी दुआ के कारण मुझे हमेशा सफलता मिलाती है. मैं हमेशा चाहता हूं कि मेरी मां साथ रहे और उनकी दुआ भी साथ रहे.’ इसके साथ अपनी बात एक शायरी के साथ खत्म की.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें