होम टेलीविजन दिव्या की शादी की तस्वीर वायरल

दिव्या की शादी की तस्वीर वायरल

492
0

टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर से शादी कर ली है. दिव्या अग्रवाल-अपूर्व पडगांवकर ने 20 फरवरी 2024, मंगलवार को पूरे मराठी रीति-रिवाज से शादी की है, जिसकी पहली झलक सामने आ गई है. दिव्या ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं. दोनों ने बिना किसी शोशेबाजी के एकदम सादगी से मुंबई में शादी की है. इन फोटोज में दिव्या अग्रवाल और अपूर्वा पडगांवकर बहुत प्यारे लग रहे हैं.

 

दिव्या अग्रवाल लाल नहीं बल्कि पर्पल कलर के लहंगे और अपूर्व पडगांवकर पर्पल कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं. दिव्या अग्रवाल-अपूर्व पडगांवकर की शादी की शानदार थीम इन वायरल तस्वीरों में साफ देखने को मिल रही है. दिव्या अग्रवाल ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,’इस पल से एक बार फिर हमारी लव स्टोरी शुरू हो गई….’ दिव्या अग्रवाल-अपूर्व पडगांवकर ने जो शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की उस पर उनके फैंस और स्टार्स उन्हें बधाई दे रहे हैं.

 

दिव्या अग्रवाल-अपूर्व पडगांवकर इन तस्वीरों में रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे की आखों में खो हुए दिख रहे हैं. बता दें कि लोगों एक्ट्रेस के लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं. दिव्या ने पर्पल कलर के लहंगे के साथ सिर पर दुपट्टा ओपन हेयर और गले में डायमंड का चौड़ा सा हार पहना हुआ था. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

 

दिव्या अग्रवाल ने पिछले साल वरुण सूद से अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी और फिर अपूर्व के साथ रिलेशन में आई थीं. बता दें कि दिव्या अग्रवाल टीवी के अलावा कई वेब सीरीज और रिएलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं. दिव्या अग्रवाल, सलमान खान के शो ‘बिग बॉस ओटीटी 1’ की विनर रह चुकी हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें