होम वायरल न्यूज़ नेशनल अवॉर्ड पाकर भावुक हुए अल्लू अर्जुन

नेशनल अवॉर्ड पाकर भावुक हुए अल्लू अर्जुन

652
0

‘पुष्पा: द राइज’ 2021 की सबसे सफल फिल्मों में से एक है. बता दें कि इस फिल्म ने पूरी दुनिया में 1000 करोड़ से भी ऊपर का कारोबार किया था. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के साथ फहद फासिल नजर आए थे. 

अब अल्लू अर्जुन ने अपनी ब्लॉकबस्टर ‘पुष्पा: द राइज’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतकर इतिहास रच दिया. गुरुवार को 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की गई. अल्लू को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार के विजेता के रूप में  घोषित किए जाने के तुरंत बाद, टीम ‘पुष्पा’ के साथ इस पल का जश्न मनाते हुए उनका एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया.

अल्लू पहले तेलुगु अभिनेता हैं जिन्हें यह सम्मान मिला है. वीडियो में अल्लू अर्जुन निर्देशक सुकुमार के साथ गर्मजोशी से गले मिलते हुए नजर आए, दोनों इतने भावुक हो गए कि एक दूसरे को काफी देर तक छोड़ा ही नहीं. फिल्म की बाकी टीम को अभिनेता के लिए चेयर करते और जश्न मनाते नजर आ रही है. वहीं अल्लू का चेहरा देखकर ऐसा लग रहा है कि वह अपनी आंखों को आंसू बहाने से रोक नहीं पा रहे हैं. उनकी यह खुशी अब सोशल मीडिया पर उनके फैंस को भी इमोशनल कर रही है.

इस माइल स्टोन को तय करने का जश्न मनाते हुए, पुष्पा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने पोस्ट शेयर किया गया है. जिसमें लिखा है, “बॉक्स ऑफिस पर राज करने के बाद, #NationalAwards आइकन स्टार @alluarjun पर पुष्पा राज का राज है, राष्ट्रीय पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतने वाले TFI के पहले अभिनेता बने #AlluArjun की जीत #पुष्पा के लिए 69वें राष्ट्रीय पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार.”

‘पुष्पा: द राइज’ सुकुमार द्वारा निर्देशित फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म है. 17 दिसंबर, 2021 को रिलीज हुई इस फिल्म में अल्लू अर्जुन ने पुष्पराज उर्फ ​​पुष्पा की भूमिका निभाई, जो एक ट्रक ड्राइवर है, जो लाल चंदन की तस्करी करता है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें