होम वायरल न्यूज़ वेबसीरीज क्रू की गाजा में मौत

वेबसीरीज क्रू की गाजा में मौत

874
0

इजरायली नेटफ्लिक्स शो ‘फौदा’ के प्रोडक्शन क्रू के एक सदस्य की गाजा में इजरायल की कार्रवाई के दौरान मौत हो गई है. इस बात की जानकारी फौदा सीरीज के आधिकारिक एक्स अकाउंट में दी गई है. ‘टीम फौदा’ ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा, ‘हमें यह बताते हुए दुख हो रहा है कि हमारे फौदा परिवार के सदस्यों में से एक, मातन मीर की गाजा में कार्रवाई के दौरान मौत हो गई है. वे एक अभिन्न क्रू सदस्य थे. इस क्षति से कलाकार और पूरा क्रू सदमें में है. हम मातन के परिवार और दोस्तों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हैं, भगवान उनकी आत्मा को शांति दें.’

इसके अलावा फौदा के निर्माता, एवी असाचारॉफ ने भी एक्स पर अपनी संवेदना व्यक्त की, और बताया कि प्रोडक्शन क्रू के सदस्य उत्तरी गाजा में लड़ाई में जान चली गई है. हमास ने सात अक्टूबर को इस्त्राइल पर आक्रमण शुरू किया था. इसके बाद, इस्त्राइल ने हमास पर जवाबी हमला किया था. 

बता दें कि ‘फौदा’ एक इजरायली टेलीविजन सीरीज है, जो इजरायल के सबसे लोकप्रिय शो में से एक है. इस शो को अरबी और हिब्रू में फिल्माया गया है. इस सो में इस्त्राइली रक्षा बल और खुफिया एजेंसिया को फिलिस्तीन और गाजा में अपने विरोधियों से लड़ते हुए दिखाया गया है. इस सीरीज को दिसंबर 2016 में नेटफ्लिक्स ने अपने प्लेटफार्म पर रिलीज किया था.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें